Coupon Code For Zomato Today

 Zomato एक भारतीय बहुराष्ट्रीय रेस्तरां एग्रीगेटर और फूड डिलीवरी कंपनी है। इसकी स्थापना 2008 में दीपिंदर गोयल और पंकज चड्ढा ने की थी। कंपनी दुनिया भर के चुनिंदा शहरों में सूचना, मेनू और रेस्तरां की उपयोगकर्ता समीक्षा के साथ-साथ भोजन वितरण सेवाएं प्रदान करती है।

Coupon Code For Zomato Today

Zomato का प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं को स्थान, व्यंजन और मूल्य सीमा के आधार पर रेस्तरां खोजने की अनुमति देता है, और ऑनलाइन ऑर्डर और टेबल आरक्षण जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करता है। कंपनी भारत, संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और संयुक्त अरब अमीरात सहित 24 से अधिक देशों में काम करती है।

अपनी मुख्य रेस्तरां खोज और खाद्य वितरण सेवाओं के अलावा, ज़ोमैटो ने किराने का सामान और अन्य घरेलू सामानों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करने के साथ-साथ हाइपरलोकल विज्ञापन और इवेंट मैनेजमेंट जैसे अन्य क्षेत्रों में भी विस्तार किया है।

Zomato का मुख्यालय गुरुग्राम, भारत में है, और 2021 तक, कंपनी के 1.5 मिलियन से अधिक सक्रिय रेस्तरां इसके प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध थे और 32 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता थे। कंपनी जुलाई 2021 में सार्वजनिक हुई, और इसकी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) को 38 गुना से अधिक ओवरसब्सक्राइब किया गया।

coupon code for zomato today list

  • Get 50% Discount On Select Restaurants From Zomato (All Users)

          TASTY

  • Grab 30% Off On Food Orders (Select Restaurants)

           BIGMEAL

  • Exclusive: Get Upto 60% OFF on Food Orders (Select Restaurants)

           ZGRABAABZ88KZ2KG

                      
                           Read more-:Eat Sure Coupon Code 

Post a Comment

0 Comments